Friday 12 June 2020

darta he del, love shayari in hindi, mohhbat shayari

share with you the best love shayari in hindi for you, just copy paste and share this love shayari hindi.
darta he del, love shayari in hindi, mohhbat shayari

best love shayari in hindi 


🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
कुछ उलझे सवालो से डरता हे दिल
जाने क्यों तन्हाई में बिखरता हे दिल
किसी को पाने कि अब कोई चाहत न रही
बस कुछ अपनों को खोने से डरता हे ये दिल
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻



🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
फ़ोन मेरी ज़िन्दगी का एक अहम् हिस्सा बन गया
फ़ोन पर मिली तू मुझे और प्यार का एक नया किस्सा बन गया

होती थी रोज मुलाकाते फ़ोन पर हमारी
तू मेरे दिल कि रानी मैं तेरे दिल का रजा बन गया
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻



🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
बिन देखे मैं तुझसे प्यार कर बेठा,
बस यही गुनाह मैं एक बार कर बेठा
मिलना तो तुझसे मुकदर को मंजूर न था
ये सब जानते हुए मैं मोहब्बत तुझसे बेसुमार कर बेठा
अगर मंजूर हुआ मुकदर को तो फूल फिर खिलेंगे
बिछड़े हुए दो दिल फिर मिलेंगे
अगर मिल न पाये इस जनम में तो काया हुआ
ये आशिक़ है फिर मिलेंगे किसी और जानम में !
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻



🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
जब खामोश आँखो से बात होती है
ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है
तुम्हारे ही ख़यालो में खोए रहते हैं
पता नही कब दिन और कब रात होती है……..
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻


🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
मुस्कुराते पलको पे सनम चले आते हैं,
आप क्या जानो कहाँ से हमारे गम आते हैं,
आज भी उस मोड़ पर खड़े हैं,
जहाँ किसी ने कहा था,कि ठहरो हम अभी आते हैं……….
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻



🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
मेरे वजूद मे काश तू उतार जाए
मे देखु आईना ओर तू नज़र आए,
तू हो सामने और वक़्त ठहर जाए,
ये ज़िंदगी तुझे यू ही देखते हुए गुज़र जाए..
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻